नाबालिग लड़कों के यौन उत्पीड़न और घटना को फोन में रिकॉर्ड करने के आरोप में रसोइया गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love

हुब्बली (कर्नाटक), चार अक्टूबर (ए) नाबालिग लड़कों का कथित यौन उत्पीड़न करने और घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करने के आरोप में ओडिशा के रहने वाले 47 वर्षीय एक रसोइया को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।.

पुलिस के मुताबिक, दो नाबालिग लड़कों के परिजनों ने ओल्ड हुब्बली थाने में आरोपी प्रभंजन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि प्रभंजन पर लड़कों के साथ यौन उत्पीड़न और उन्हें धमकाने का आरोप है।.पुलिस के मुताबिक, एक मशहूर होटल में काम करने वाले आरोपी ने पहले नाबालिग लड़कों के साथ दोस्ती की और उन्हें पैसे व चॉकलेट का लालच देकर यहां सिद्धलिंगेश्वर कॉलोनी में अपने किराए के मकान में लेकर आया।

पुलिस ने बताया कि लड़कों को अपने कमरे में लाने के बाद आरोपी ने उन्हें चाकू दिखाकर डराया और उनका यौन उत्पीड़न किया।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने जबरन लड़कों का यौन उत्पीड़न किया और अन्य लड़के की मदद से इस घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड किया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने लड़कों को घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाबालिग लड़कों का कई बार यौन उत्पीड़न किया था।

पुलिस के मुताबिक, जब मामला सार्वजनिक हुआ तो स्थानीय लोगों ने आरोपी को पुलिस में देने से पहले उसकी जमकर पिटाई की।

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध), 506 (2) (आपराधिक धमकी), यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है