ATM में पैसे निकालने गये आदमी की नियत फिसली, चुरा लिया सैनेटाइजर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली, 03 मई (ए)। देश में कोरोना वायरस के चलते जहाँ हाहाकार मचा है और लाकडाउन जैसी पाबंदियां जारी है। कोरोना की पहली लहर में सैनिटाइजर और मास्क के लिए लोगों की दुकानों पर भीड़ लग रही थी। कोरोना की दूसरी लहर में भी लोगों ने इस बीमारी से डर के अजीबो-गरीब हरकते करना शुरू कर दिया है। इसी तरह की एक हरकत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी ATM से सैनेटाइजर चुराता हुआ दिखाई दे रहा है। एटीएम के सीसीटीवी में ये वाकया दर्ज हो गया और अब लोग सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर कर रहे हैं।
आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर सीसीटीवी का यह फुटेज पोस्ट किया जिसमें एक व्यक्ति को एक एटीएम कियोस्क से सैनिटाइटर की बोतल चुराते देखा गया। इंटरनेट पर लोग इसे देखकर पूरी तरह से नाराज होते नजर आए। 33 सेकंड की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। जिसे अब तक 30,000 से अधिक बार देखा गया है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी पहले सैनेटाइजर से अपन हाथ साफ करता है इसके बाद वह अपने पर्स से एटीएम कार्ड निकालता और फिर उसका इस्तेमाल करके मशीन से पैसे निकालता है। पैसे निकलाने के बाद कियोस्क से बाहर देखने के बाद चुपके से सैनेटाइजर की बोतल को अपने बैग में डाल लेता है।