सेक्स के लिए नकली लिंग का किया इस्तेमाल, 10 साल की हुई जेल

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love


लंदन 29 जुलाई (ए)। लंदन में ट्रांसजेंडर पुरुष को दो महिलाओं और एक किशोरी के साथ नकली लिंग से यौन संबंध बनाने का दोषी पाया गया है। कोर्ट ने उसे 10 साल की सजा सुनाई है। 32 साल के तरजीत सिंह का जन्म बच्ची के तौर पर हुआ था। बचपन में उसका नाम हन्ना वाल्टर्स था। लेकिन अब उसकी पहचान एक पुरुष के तौर पर है। सिंह पर संबंध बनाने के दौरान प्रोस्थेटिक पेनिस का इस्तेमाल करने का आरोप साबित हुआ है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, स्नेरेसब्रुक क्राउन कोर्ट में इस मामले की सुनवाई हुई। सिंह को संबंध के दौरान हमले से जुड़े तीन मामलों, शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाने वाले हमले के छह मामलों और जान से मारने की धमकी देने के एक मामले में दोषी पाया गया। मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट को पता चला कि सिंह ने एक पीड़िता को आग लगाकर मारने की  धमकी दी। उसने मोबाइल फोन से पीड़िता की नाक भी फोड़ दी थी। इतना ही नहीं, सिंह थप्पड़ और घूंसा मारने का भी दोषी पाया गया। 
जज ऑस्कर डेल फैब्रो ने अपने फैसले में कहा कि सिंह भविष्य में लोगों को गंभीर नुकसान पहुंचा सकता है। वह एक खतरनाक अपराधी है, जिन्होंने तीन पीड़ितों के खिलाफ बार-बार हिंसा और हमले किए। उन्होंने यह कहा कि सिंह झूठ बोलने में माहिर है और उसने कई लोगों से लगातार झूठ बोले है।
जज ने अपने फैसले में यह भी कहा कि सिंह ने कभी खुलकर बात नहीं की और लिंग के बारे में ईमानदारी से बात नहीं रखी। इसकी बजाय उसने छल-कपट का रास्ता चुना। सिंह खुद को दूसरों के सामने पुरुष के तौर पर पेश करता रहा। मामले की सुनवाई के दौरान एक पीड़िता ने अपने बयान में कहा, ‘इस घटना से मेरा मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हुआ। मुझे गंभीर तौर