कोचिंग से लौट रही किशोरी संग पांच दोस्तों ने किया गैंगरेप,फिर पीड़िता को बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंका

इंदौर मध्य प्रदेश
Spread the love


इंदौर, 20 जनवरी (ए)। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक युवती ने पांच युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि, आरोपियों ने उसे चाकू मारने की कोशिश की और बोरे में भरकर पटरी किनारे फेंककर चले गए। वहीं, अब तक इस मामले में कोई एफआईआर नहीं की गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।
आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि, पीड़िता ने पूछताछ में बताया कि घटना भागरीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास की है। वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाती है। उसने कहा कि, वह मंगलवार शाम को कोचिंग से लौट रही थी तभी उसे अक्षय नामक दोस्त मिला। उसके साथ एक युवक और था। 
युवती का आरोप है कि दोनों ने बातों-बातों में उसे कुछ सुंघाया और बाइक पर बैठाकर भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले गए। रेलवे ट्रैक पर पहले से तीन लोग मौजूद थे, जो उनका इंतजार कर रहे थे। सभी ने मिलकर युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर युवकों ने पीड़िता पर हमला कर दिया और बारी-बारी से रेप किया। युवती का आरोप है कि, दुष्कर्म करने के बाद उन्होंने चाकू से हमला किया और बोरे में बंद कर उसे आग के हवाले करने की भी कोशिश की। 
इसके बाद वह उसे वैसी ही हालत में छोड़कर चले गए। युवती ने बताया कि आरोपियों के जाने के बाद वह जुगत लगाकर बोरे से बाहर आई और अपने दोस्त को कॉल किया। मौके पर पहुंचे दोस्त ने उसे अस्पताल पहुंचाया और बताया कि वह उसका मंगेतर है। जल्दी ही दोनों की शादी होने वाली है। साथ ही पुलिस का इस सन्दर्भ में कहना है कि, युवती के बयान और युवक के बताए अनुसार पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।