कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर जिम ट्रेनर ने किया छात्रा से दुष्कर्म, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश मेरठ
Spread the love


मेरठ,14 नवम्बर (ए)। यूपी के मेरठ जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र में 23 वर्षीय दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो वायरल किए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी सगे भाई हैं। पुलिस के मुताबिक, 23 बर्षीय युवती जो एक एलएलबी की छात्रा है। वह शास्त्रीनगर क्षेत्र के एक जिम में वर्कआउट के लिए जाती थी। 12 अक्टूबर को आरोपी जिम ट्रेनर ने छात्रा को खाना खिलाने के बहाने पास के होटल में ले गया। वहां कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और आरोपी के भाई ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर रविवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें भरत और राजीव नाम के दो व्यक्तियों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

मेरठ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि दुष्कर्म की धाराओं, धमकी देने की धाराओं एससी-एसटी एक्ट और आईटी एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित भरत और राजीव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी ने कहा कि आरोपी भरत शास्त्रीनगर में जिम चलाने का काम करता है, जो एक जिम ट्रेनर भी है।
उन्होंने भरोसा दिया है कि जल्द ही आरोपियों को स्पीडी ट्रायल चलवाकर सजा दिलाई जाएगी।