पति ने धारदार हथियार से पत्‍नी की हत्‍या कर फांसी लगाकर जान दी

उत्तर प्रदेश सीतापुर
Spread the love

सीतापुर (उप्र) 18 मार्च (ए) उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के थानगांव थाना इलाके में सोमवार को मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्‍या कर दी और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दोपहर का भोजन परोसने में देर होने पर आज यहां सीतापुर में एक महिला की उसके पति ने हत्या कर दी: जिसके बाद पति ने आत्महत्या कर ली।उन्होंने बताया कि यह घटना आज दोपहर थानगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कोतवालनपुरवा में हुई। गुस्साए पति ने पहले पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फिर जेल जाने के डर से घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

थानगांव पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, परसराम (30) सोमवार दोपहर खेतों से काम करके घर लौटा। बताया जाता है कि परसराम ने अपनी पत्नी प्रेमा देवी (28) से खाना मांगा, लेकिन वह खाना बना रही थी, इसलिए उसने खाना परोसने में देर कर दी।देरी को लेकर दंपती के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से लगातार वार कर उसकी हत्या कर दी।

ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद आरोपी पति ने पुलिस के डर से खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

स्थानीय ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।