पति को थी पॉर्न देखने की लत, लड़कियों पर उड़ाता था पैसे, जब पत्नी ने जताई आपत्ति तो उसने किया ऐसा काम..

राष्ट्रीय
Spread the love


बेंगलूरू,03 नवंबर (ए)।बेंगलुरु के जयनगर इलाके की एक महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति पोर्न देखने का आदी था और जब महिला ने उसके आचरण पर आपत्ति जताई तो आदमी ने उसे परेशान किया। दोनों की शादी नवंबर 2019 में हुई थी। पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति रात में कॉल गर्ल्स के साथ ऑनलाइन चैट करता था और लड़कियों पर पैसा भी खर्च करता था। जब महिला इस बर्ताव पर आपत्ति दर्ज की तो पति ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और बासी खाना खाने के लिए मजबूर किया। महिला ने आरोप लगाया है कि सास-ससुर ने भी इसमें पति का साथ दिया। एक अंग्रेजी दैनिक के हवाले से बताया कि अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) अदालत के निर्देशों के आधार पर, बासवनगुडी महिला पुलिस ने सोमवार को 36 वर्षीय महिला के पति के खिलाफ मामला उठाया। स्थानीय अदालत के समक्ष अपनी याचिका में महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति पोर्न साइट्स का आदी था और रात में कॉल गर्ल के साथ ऑनलाइन चैट करता था। उसने उन लड़कियों पर भी पैसा खर्च करता था।
उसने कहा कि उसके पति ने कई अश्लील वेबसाइटों की सदस्यता ली और “कॉल गर्ल्स को अपनी तस्वीरें भी भेजीं।” महिला ने बताया कि उसके पति ने एक वैवाहिक साइट पर एक प्रोफ़ाइल भी बनाई, जिसमें उसने बताया कि वह तलाकशुदा है।
महिला ने कहा कि उसने अपने पति की आदतों के बारे में जब उसके माता-पिता से शिकायत की, तो उन्होंने उसे मौका देने की बात कही। हालांकि इसके बाद भी कुछ भी नहीं बदला। उसने दावा किया कि जब उसने अपने पति की आदतों पर आपत्ति की तो उसके साथ “दुर्व्यवहार” किया गया और उसे खाने के लिए बासी खाना दिया गया।
महिला ने अपनी याचिका में आरोप लगाया, “उसके आचरण पर आपत्ति जताने के लिए उसने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। उसके माता-पिता ने भी उसका समर्थन किया। उन्होंने मुझे बासी खाना खाने के लिए मजबूर किया और मुझे पारिवारिक कार्यक्रमों में ले जाने से परहेज किया और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।