जौनपुर में कीर्तिकुंज ज्वेलर्स के प्रतिष्ठान पर छापेमारी,हडकंप

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love

जौनपुर , 30 जुलाई (एएनएस )। यूपी के जौनपुर शहर में चहारसू चौराहे पर स्थित कीर्तिकुंज ज्वेलर्स पर शुक्रवार सुबह छापेमारी की गई है। सूत्रों ने बताया कि आयकर विभाग ने टैक्स चोरी के आरोपों में इसके अन्य प्रतिष्ठानों पर शुक्रवार को रेड मारे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि छापेमारी कुछ अन्य स्थानों पर भी की जा रही है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

जौनपुर शहर के बड़े सराफा कारोबारी और प्रतिष्ठित कीर्ति कुंज फर्म के एमडी के घर और ऑफिस पर सीबीआई की टीम ने शुक्रवार की सुबह छापेमारी की। सीबीआई की इस कार्रवाई से शहर भर में हड़कंप मचा है। बताया जा रहा है कि सराफा कारोबारी के आईईएस (भारतीय इंजीनियरिंग सेवा) दामाद की आय से आय से अधिक संपत्ति मामले में सीबीआई लखनऊ की टीम ने ये छापेमारी की है। 

शहर कोतवाली क्षेत्र के चहारसू चौराहा स्थित नन्हे लाल सेठ की दुकान है। वह कीर्ति कुंज के विभिन्न फर्मों के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इसी दुकान से सटा उनका मकान भी है। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे सीबीआई विभाग की टीम स्थानीय पुलिस साथ छापेमारी के लिए पहुंची। पहले इनकम टैक्स के छापे की चर्चा हुई। एक घंटे तक गेट खुलवाने के लिए अफसरों को परेशान होना पड़ा। पट्टीदार की मदद से किसी तरह गेट खुलवाया गया। फर्म के मालिक नन्हे लाल वर्मा जौनपुर के बड़े स्वर्ण व्यवसाई हैं।