लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वालों को जब पुलिस ने छोड़ा तो लोगों ने सिखाया सबक,पहले पीटा, फिर पहना दी जूतों की माला

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love


ग्रेटर नोएडा, 08 मई (ए)। यूपी के
गौतमबुद्धनगर जिले के दादरी इलाके से एक ऐसी खबर सामने आई है जहाँ एक कॉलोनी में लड़की की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने दो घंटे हिरासत में रखने के बाद आरोपियों को जब समझौता कराकर छोड़ दिया तो बाद में मोहल्ले के लोगों ने पंचायत कर आरोपियों की पिटाई की और उनके गले में जूतों की माला पहनाई। इस बीच उनका सामाजिक बहिष्कार करने की बात कही जा रही है। वहीं पुलिस पंचायत में हुए घटनाक्रम की जानकारी होने से इनकार कर रही है।  दादरी कोतवाली क्षेत्र की कॉलोनी में एक सप्ताह पहले लड़की की आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल की गई थी। कॉलोनी के ही दो युवकों पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगा। शिकायत पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और दो घंटे बाद आपस में समझौता होने पर आरोपियों को छोड़ दिया। घटना के दो दिन बाद कॉलोनी में कुछ लोगों ने पंचायत की। पंचायत में ही पंचों के इशारे पर दोनों आरोपी युवकों की पिटाई की गई। 
इसके बाद उन्हें सामाजिक बहिष्कार की सजा सुनाई गई। पंचायत में ही दोनों युवकों के गले में जूतों की माला पहनाई। मारपीट और सामाजिक बहिष्कार करने में एक अध्यापक की अहम भूमिका बताई जा रही है। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। 
जूतों की माला पहने युवकों की फोटो नगर में वायरल हो रही है। वहीं दादरी पुलिस मामले को दबाने में जुटी है। एसीपी नितिन कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है। यदि कोई पक्ष शिकायत करता है तो जांच कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।