पुरानी रंजिश में युवक की कुल्हाड़ी से हमलाकर हत्या, महिला समेत तीन घायल

उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर
Spread the love

सुलतानपुर (उप्र): 26 मार्च (ए) सुलतानपुर जिले के लम्भुआ क्षेत्र में होली के दिन पुरानी रंजिश की वजह से एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर कथित रूप से कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई तथा एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए।

पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार देर शाम लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र स्थित भरखारी गांव में सोहन लाल गिरि और राम प्रकाश गिरि के पक्ष के बीच पुरानी रंजिश को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया।उन्होंने बताया कि देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पर कुल्हाड़ी और लाठी डंडों से हमला कर दिया।

अधिकारियों ने बताया कि घटना में सोहन लाल गिरि, कमला देवी गिरि, मोहन गिरि और दयाशंकर गिरि घायल हो गए तथा सभी घायलों को आनन-फानन में लम्भुआ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सोहन (30) को मृत घोषित कर दिया तथा अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और फोरेंसिक दल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी।पुलिस क्षेत्राधिकारी अब्दुस सलाम ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से तहरीर मिली है तथा मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।