युवक ने युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो किया वायरल, मामला दर्ज

राष्ट्रीय
Spread the love

जींद,16 दिसंबर (ए)।हरियाणा में युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म करने और पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का मामला सामने आया है।पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर महिला थाना में युवक के खिलाफ दुष्कर्म, बंधक बनाने सहित भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत ‘जीरो एफआईआर’ (घटना स्थल से इतर के पुलिस थाने में प्राथमिकी) दर्ज की गई और जांच के लिए मामले को हिसार पुलिस के पास भेजा गया है।पुलिस ने बताया कि नरवाना के सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने तहरीर दी है कि गाजूवाला फतेहाबाद गांव निवासी बिजेंद्र की बहन उसकी दोस्त थी जिसकी वजह से उनकी बातचीत होती थी। इसी का फायदा उठाकर वह उसे हिसार के होटल में ले गया और वहां पर दुष्कर्म किया।

तहरीर के मुताबिक युवक ने युवती को होटल के कमरे में बंधक बनाकर रखा और अश्लील वीडियो बना लिया। पीड़िता के मुताबिक जुलाई 2019 में पहली बार दुष्कर्म की घटना हुई और वीडियो वायरल करने और नतीजे भुगतने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार उससे दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि जब उसने आरोपी की बात नहीं मानी तो उसने वीडियो सोशल मीडिया मंच पर वायरल कर दिया।

महिला थाना की जांच अधिकारी रीना ने बताया कि घटना क्षेत्र हिसार है, इसलिए फिलहाल ‘जीरो एफआईआर’ दर्ज कर मामले को हिसार पुलिस को भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि हिसार पुलिस मामले की जांच करेगी।