नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, मामला दर्ज

राष्ट्रीय
Spread the love

जींद,28 दिसंबर (ए)। जींद जिले के शहर थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय एक लड़की को कथित तौर पर नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी गत करीब आठ महीने से कथित तौर पीड़िता का यौन शोषण कर रहा था और घटना की जानकारी देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।पुलिस ने बताया कि महिला थाना में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत दुष्कर्म, पॉक्सो अधिनियम और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई की कि 15 वर्षीय उसकी बेटी अप्रैल में रमेश नामक व्यक्ति के घर गई थी। महिला के मुताबिक रमेश ने पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी बेटी से दुष्कर्म किया और घटना की जानकारी किसी को देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

शिकायत के मुताबिक आरोपी दिसंबर तक उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न करता रहा। महिला ने बताया कि बेटी की जब तबीयत खराब हुई और उसने उससे पूछताछ की तब पूरे मामले की जानकारी हुई।

डीएसपी गीतिका जाखड़ ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और प्रकरण की जांच की जा रही है।