रविकिशन के सांग यूपी में सब “बा” के जबाब में नेहा सिंह राठौर का धमाकेदार जबाब यूपी में का “बा”

उत्तर प्रदेश लखनऊ
Spread the love


लखनऊ-पटना,17 जनवरी (ए)। यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए पिछले दिनों भोजपुरी फिल्‍मों के स्‍टॉर और सांसद रविकिशन अपना रैप सांग ‘यूपी में सब बा’ लेकर सामने आए। उन्‍होंने इसे सीएम योगी के हाथों लॉन्‍च कराया। अब बिहार की प्रसिद्ध भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ‘यूपी में का बा’ ने गाकर यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। इसके पहले नेहा ने ‘बिहार में का बा’ गाना गाया था जिसकी 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में काफी चर्चा हुई थी। 
यू पी में का बा..!#नेहासिंहराठौर #UPMEKABA #UPELECTION2022#विधानसभाचुनाव2022 https://t.co/TWMAiW3gqH pic.twitter.com/bf4mej4mMy
नेहा राठौर ने अपने गाने में यूपी में बेरोजगारी, हाथरस की घटना और कोरोना काल में गंगा में तैरती लाशों का जिक्र किया है। साथ ही लखीमपुर हिंसा में किसानों की हत्‍या का मुद्दा उठाते हुए भी केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। नेहा ने इस गाने का वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- ‘सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है। आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है। आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा। हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे।