किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में अधिकारी, उसकी पत्नी गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love

नयी दिल्ली, 21 अगस्त (ए) दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग के उप निदेशक और उसकी पत्नी को एक किशोरी के साथ बलात्कार के मामले में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। .

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि पुलिस ने घटना के सिलसिले में नौकरशाह और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। .

कलसी ने कहा, ‘‘आरोपियों की पहचान बुराड़ी इलाके में स्थित शक्ति एनक्लेव में रहने वाले प्रेमोदय खाखा (51) और उसकी पत्नी सीमा रानी (50) के रूप में हुई है। मामला 13 अगस्त को दर्ज किया गया था।’’ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पूर्व में कहा था कि खाखा पर नवंबर 2020 और जनवरी 2021 के बीच एक किशोरी के साथ कई बार बलात्कार करने का आरोप है। खाखा की पत्नी ने किशोरी को अपना गर्भ गिराने के लिए कथित तौर पर दवा दी थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पहले कहा था कि प्रेमोदय खाखा पर नवंबर 2020 और जनवरी 2021 के बीच एक नाबालिग लड़की से कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया गया है। खाखा की पत्नी ने कथित तौर पर लड़की को गर्भपात कराने के लिए दवा भी दी थी। इससे पहले दिन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकारी अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया। अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने मुख्य सचिव नरेश कुमार से शाम पांच बजे तक रिपोर्ट भी मांगी।