बिहार से सटे बंगाल में छापेमारी करने गए पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या, मचा हड़कंप

किशनगंज बिहार
Spread the love


किशनगंज, 10 अप्रैल (ए)। बिहार के किशनगंज जिले से बंगाल में ग्वालपोखर थाना क्षेत्र के पंतापाड़ा गांव में बाइक चोरी के मामले में छापेमारी करने गए किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। घटना उस वक्त की है जब किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार अपनी टीम के साथ किशनगंज से सटे बंगाल के में शुक्रवार देर रात चोरी केस में छापामारी करने गए थे। घटना शनिवार की अहले सुबह 3 बजे के करीब घटी। मृतक थानाध्यक्ष के शव को पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल लाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही पूर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी सुरेश कुमार चौधरी, किशनगंज एसपी कुमार आशीष, इस्लामपुर, इस्लामपुर एसपी सचिन मक्कड़ सहित वरीय पुलिस अधिकारी इस्लामपुर अस्पताल पहुंचे। मृत थानाध्यक्ष पूर्णिया के जानकीनगर के रहनेवाले थे। 


घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पहुंची। घटना की सूचना पर वरीय पुलिस अधिकारी पूर्णिया आईजी सुरेश चौधरी और एसपी कुमार आशीष मौके पर पहुंचे।  टाउन थानाध्यक्ष का शव पोस्टमॉर्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल लाया गया है जहां वरीय अधिकारियों की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।