दो स्पा सेंटरों में पुलिस की रेड, 9 युवतियां व 6 युवक गिरफ्तार,सेंटर का मालिक निकला पूर्व पत्रकार

राष्ट्रीय
Spread the love


जालंधर,02 जून (ए)। कोरोना काल में भी शहर में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का गोरखधंधा धड़ल्ले से चल रहा है। मंगलवार को पुलिस ने शहर की पाश कालोनियों में बने दो और स्पा सेंटरों में छापामारी कर नौ युवतियों व छह युवकों को गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि इसमें से एक स्पा सेंटर के मालिक एक अखबार के पूर्व पत्रकार है। फिलहाल आरोपी फरार है।
थाना सात की पुलिस पहले गढ़ा रोड पर चल रहे ब्लिस बॉडी स्पा सेंटर पहुंची। वहां रेड की छह लड़कियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया। उसके बाद थाना छह की पुलिस ने माडल टाउन के केयर सिंसिस स्पा सेंटर पर छापेमारी कर चार लड़कों और दो लड़कियों को गिरफ्तार किया। ब्लिस बाडी स्पा सेंटर से गिरफ्तार आरोपितों की पहचान सेंटर के मैनेजर लुधियाना निवासी प्रिंस और जालंधर के जोहल बोलीना निवासी लवप्रीत के रूप में हुई है। इस स्पा सेंटर के मालिक फिरोजपुर निवासी बलविंदर सिंह गिल और हिमाचल निवासी कमलेश कुमार दोनों फरार हैं। बताया जा रहा है कि कमलेश एक अखबार का पूर्व पत्रकार भी है।
स्पा सेंटर में लड़कियों की सप्लाई करने वाली किंगपिन रिधिमा के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया और उसकी भी तलाश की जा रही है हालांकि बताया जा रहा है कि रिधिमा को पुलिस ने राउंडअप किया है, लेकिन आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही। इसके अलावा स्पा सेंटर से मिली सातों लड़कियों के खिलाफ कोविड 19 के नियमों की उल्लंघना करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को ब्लिस स्पा सेंटर के अंदर से आपत्तिजनक सामान भी मिला है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। थाना छह की पुलिस ने केयर सिंसिस स्पा सेंटर के मालिक दिल्ली के उत्तम नगर निवासी निवासी अजीत कालड़ा और काकी पिंड निवासी सोनू कालड़ा, आकाश कुमार व विक्की को गिरफ्तार किया है।