बच्चों को कोल्डड्रिंक में नशीली दवा देकर रिटायर लेखपाल करता था याैन शोषण, लैपटाॅप में मिले 320 अश्लील वीडियो

उत्तर प्रदेश जालौन
Spread the love


उरई,(जालौन) 13 जनवरी एएनएस। यूपी में बच्चों के यौन शोषण की घटनाओं पर रोक नही लग पा रही है। यौन शोषण के इस क्रम में जालौन जिले के उरई से एक ऐसी घटना सामने आई है जहाँ एक रिटायर लेखपाल की हैवानियत का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। उसने 36 बच्चों के साथ न केवल हैवानियत की, बल्कि वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल भी करता रहा। रिटायर लेखपाल की हैवानियत से त्रस्त एक बच्चे ने उसके घर से डीवीआर गायब कर दी और पुलिस तक सबूत के साथ शिकायत कर दी। डीवीआर के वीडियो देखकर पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में रिटायर लेखपाल राम बिहारी राठौर को गिरफ्तार कर उसके घर से मोबाइल व लैपटॉप बरामद किया गया तो उसमें 320 अश्लील वीडियो निकले। पुलिस पूछताछ कर उसे जेल भेज दिया।
कोंच के भगत सिंह नगर का निवासी रिटायर लेखपाल रामबिहारी की पत्नी की मौत हो चुकी है। बच्चे नहीं हैं। मंगलवार देर रात मोहल्ले के दो बच्चों ने उसकी शिकायत दर्ज कराई। बच्चों ने बताया कि राम बिहारी ने काम के बहाने उन्हें अपने घर बुलाया और कोल्डड्रिंक में नशीली दवाएं पिला दीं। होश में आने पर उसने कुकर्म का वीडियो दिखा कर धमकाया। ब्लैकमेल कर उनका यौन शोषण करता रहा। पुलिस ने गिरफ्तार कर लैपटाप और मोबाइल की जांच की तो उसमें रामबिहारी के कुकर्म के तमाम सबूत मिले। पीडि़त बच्चों का मेडिकल कराया गया है। पुलिस ने अब तक आठ पीडि़त बच्चों को खोज लिया है। गौरतलब है कि इससे पहले
बुंदेलखंड के ही जिले चित्रकूट के जेई रामभवन को सीबीआई ने ऐसे ही कांड में गिरफ्तार किया है। उसकी मॉडस आपरेंडी भी राम बिहारी जैसी ही थी। माना जा रहा है कि यह मामला भी चाइल्ड पोर्नोग्राफी और उसके कारोबार से जुड़ा हो सकता है। बुंदेलखंड में ऐसे दूसरे बड़े मामले के उजागर होने से कई जिलों में सनसनी है। पुलिस यह जांच भी कर रही है कि राम बिहारी और रामभवन के बीच किसी तरह का कोई संबंध तो नहीं है। दोनों एक ही रैकेट के सदस्य तो नहीं हैं। हालांकि अभी मामले में फारेंसिक टीम या अन्य जांच एजेंसी को शामिल नहीं किया गया है। डा. अवधेश सिंह, एएसपी ने बताया कि दो बच्चों की शिकायत पर रिटायर लेखपाल को गिरफ्तार किया गया है। लैपटाप, मोबाइल और हार्डडिस्क की जांच की जा रही है। उससे कुछ और रहस्य खुल सकते हैं।