गर्ल्स हॉस्टल के सामने लड़कियों को देख कर युवक ने किया हस्तमैथुन,वीडियो हुआ वायरल फिर-

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली,27 जून (ए)। हडसन लेन स्थित लड़कियों के हॉस्टल में यौन शोषण के मामले में कार्रवाई को लेकर दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू, DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को समन भेजा है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के मुताबिक आयोग को 12 जून को एक शिकायत मिली थी, जिसमें पीजी में रहने वाली लड़कियों ने बताया कि वो पीजी की बाल्कनी में आधी रात को खड़ी थी।
बालकनी से उन्होंने अपने पीजी के सामने एक लड़के को देखा जो उन्हें देखकर (हस्तमैथुन) अश्लील हरकतें कर रहा था। आयोग के मुताबिक मामले में आयोग की ओर से 19 जून को दिल्ली पुलिस को नोटिस भेज कर कार्रवाई रिपोर्ट मांगी थी। मगर दिल्ली पुलिस इस मामले में जवाब दाखिल करने में विफल रही।
आयोग ने अब दिल्ली पुलिस को समन भेज कर मामले में की गई गिरफ्तारियों का विवरण, एफआइआर की कापी मांगने के साथ निर्धारित समय के भीतर कार्रवाई रिपोर्ट देने में विफल रहने के कारण भी बताने को कहा है। आयोग ने 28 जून तक सभी जानकारी मांगी है।
आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा दिल्ली में पीजी और हॉस्टल में हजारों महिलाएं और लड़कियां रहती हैं और उनकी सुरक्षा बेहद जरूरी है। पुलिस को मामले में तुरंत एफआइआर दर्ज कर गिरफ्तारी करनी चाहिए ताकि ऐसे अपराधों के खिलाफ भय पैदा किया जा सके।