स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, हापुड़ और नोएडा से से बुलाई जाती थीं महिलाएं, छह पकड़े गए

उत्तर प्रदेश मुरादाबाद
Spread the love

मुरादाबाद, 22 मार्च (ए)। यूपी के मुरादाबाद जिले कै मझोला थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। रविवार देर रात एएसपी अनिल यादव ने एसओजी और मझोला पुलिस के साथ छापेमारी कर इसका खुलासा किया। मौके पर दो महिला, तीन ग्राहक और स्पा सेंटर के एक कर्मचारी को पकड़ा गया, संचालक फरार हो गया। पकड़ी गई महिलाओं में एक हापुड़ और दूसरी गौतमबुद्धनगर के दनकौर की रहने वाली है। ग्राहकों में रामपुर का एक डॉक्टर, आगरा का बिजनेसमैन और जयंतीपुर का पीतल कारोबारी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार
थाना मझोला के दिल्ली रोड पर स्थित पार्श्वनाथ प्लाजा में बाडी एंड माइंड स्पा नाम से स्पा सेंटर संचालित है। बीते काफी समय से पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि इस स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा हो रहा है। सूचना पर एएसपी अनिल कुमार यादव ने एसओजी प्रभारी अजयपाल सिंह, मझोला एसएचओ मुकेश शुक्ला और सिविल लाइंस एसएचओ योगेंद्र कृष्ण यादव के साथ पुलिस बल लेकर स्पा सेंटर पर छापेमारी की। इस दौरान सेंटर के अंदर बने तीन केबिन में तीन व्यक्ति आपत्तिजनक स्थिति में मिले। मौके से दो महिलाएं भी अपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई। पुलिस ने दोनों महिलाओं, तीनों ग्राहक और स्पा सेंटर के रिसेप्शनिस्ट को हिरासत में ले लिया। साथ ही स्पा सेंटर से तमाम आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि स्पा सेंटर से रामपुर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के कोर्ट कंपाउंड 46बी निवासी मोहम्मद शाकिब, आगरा के हरि पर्वत थाना क्षेत्र के कावेरी गोल्ड खंदारी निवासी भरत राजकुमार और मझोला के जयंतीपुर में रहने वाले अलीगढ़ के गांव बुढनपुर निवासी आसिम को पकड़ा गया। आरोपी मोहम्मद शाकिब ने खुद को दांत का डॉक्टर बताया है। आगरा का भरत राजकुमार बिजनेसमैन और जयंतीपुर का आसिम पीतल कारोबारी हैं। इसके अलावा डबल फाटक कटघर निवासी रवि चौहान भी स्पा सेंटर में मिला। उसने खुद को रिसेप्शनिस्ट बताया।
पुलिस को स्पा सेंटर के कैश काउंटर से 11 हजार रुपये भी बरामद किए। बकौल एएसपी पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि स्पा सेंटर के संचालक ने सेक्स सर्विस का लालच देकर उन्हें बुलाया। प्रति व्यक्ति 1200 रुपये चार्ज लिया जाता है। गुनाह स्वीकारते हुए आरोपी माफी मांगने लगे। रिसेप्शनिस्ट रवि कुमार ने बताया कि स्पा सेंटर का संचालक सतीश चौहान है।  एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में आरोपी स्पा सेंटर संचालक सतीश चौहान, रिसेप्शनिस्ट रवि चौहान और तीनों ग्राहक आसिम, डॉ शाकिब और भरत राजकुमार के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है। स्पा सेंटर में पकड़ी गई महिलाओं में एक हापुड़ और दूसरी गौतमबुद्ध नगर के दनकौर की है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। लॉकडाउन में काम ठप हो गया था। उसी दौरान स्पा सेंटर संचालक के संपर्क में आ गईं। संचालक ने प्रति माह 17 हजार वेतन देने का लालच देकर सैलून का काम करने के बहाने बुलाया था। दोनों महिलाओं ने दावा किया कि रविवार को दोपहर में ही वह मुरादाबाद आई थीं। यहां आने पर संचालक ने उनसे कहा कि उन्हें सेक्स सर्विस भी देनी होगी। महिलाओं ने दावा किया कि उन्होंने इसका विरोध किया तो संचालक ने धमकी देते हुए बंधक बना लिया। आरोप लगाया कि उन्हें जबरन देह व्यापार में झोंक दिया गया।