सेक्स स्कैंडल’ : महिला के अपहरण के मामले में चार और लोग हिरासत में

राष्ट्रीय
Spread the love

बेंगलुरु: नौ मई (ए) हासन सीट से जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कथित यौन शोषण के मामलों की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने एक महिला के अपहरण के मामले में चार और लोगों को हिरासत में लिया है। एसआईटी के सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

एसआईटी ने प्रज्वल के पिता और होलेनरसीपुरा के विधायक एच डी रेवन्ना को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है, जो परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में हैं।एच डी रेवन्ना (66) पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के बेटे हैं।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले में रेवन्ना की भूमिका का पता लगाने के लिए चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। ये चारों मैसूरु के कृष्णराजनगर के रहने वाले हैं।

रेवन्ना के सहयोगी सतीश बबन्ना को भी गिरफ्तार किया गया और वह पुलिस हिरासत में है।

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा था कि एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन जांच प्रक्रियाओं का हवाला देते हुए उसकी पहचान बताने से इनकार कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक महिला का कथित तौर पर अपहरण करने और उसे बंधक बनाकर रखने के आरोप में रेवन्ना और बबन्ना को गिरफ्तार किया गया था। सूत्रों ने बताया कि महिला को मुक्त करा लिया गया है।

पुलिस ने पीड़ित महिला के 20 वर्षीय बेटे की शिकायत पर कार्रवाई की, जिसने प्रज्वल पर कथित तौर पर बलात्कार और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। प्रज्वल द्वारा महिलाओं के यौन शोषण वाले कई वीडियो हाल में सामने आए थे।