शर्मनाक: टीचर ने तेरह साल की छात्रा के साथ किया रेप, गया जेल

उत्तर प्रदेश कानपुर नगर
Spread the love


कानपुर,तीन फरवरी (ए)। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक टीचर ने अपनी 13 साल की छात्रा से रेप किया. पीड़ित छात्र को गंभीर हालत में सीएससी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यहां उसका इलाज किया जा रहा है. टीचर ने पहले अपने घर पर बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाए और फिर उसके साथ गंदा काम किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.
मामला विधनू इलाके के एक गांव का है. यहां के रहने वाले परिवार के बच्चे सचेंडी इलाके के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाते थे. इसी दौरान छात्रा को मोबाइल पर सोशल मीडिया अकाउंट चलाना सिखाया. फिर उसने छात्रा के घरवालों को बताया कि मैं इसके माध्यम से छात्रा को पढ़ाता रहूंगा. साथ ही उसको नोट्स भी भेजा करूंगा.
इस दौरान टीचर ने पहले छात्रा को सोशल मीडिया पर कुछ अश्लील वीडियो दिखाएं. फिर छात्रा का रेप किया. पीड़िता के पिता के मुताबिक, उनका बेटा भी उससे ट्यूशन पढ़ता था. मगर, उसने बेटी को डराने के लिए उसके भाई को कई बार उसके सामने बेरहमी से पीटा. बेटे पर इतना दबाव बना दिया कि वह घर में किसी को कुछ नहीं बताता था. बेटी भी इस बारे में घर पर कुछ नहीं बताती थी. टीचर की धमकी और डर के चलते उसने छात्रा को पहले इंस्टाग्राम पर असली वीडियो दिखाए फिर उसके साथ रेप किया.
वहीं, घाटमपुर के एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि टीचर ने 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया था. आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. छात्रा की हालत गंभीर है. उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस आरोपी टीचर के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर रही है।