थाने में शिकायत करने गई महिला से SHO ने की गंदी हरकत; सस्पेंड

राष्ट्रीय
Spread the love


जयपुर, 29 दिसंबर (ए)। राजस्थान में बूंदी के महिला थाने के थानाधिकारी शौकत खान को सस्पेंड कर दिया गया है। विभागीय जांच प्रस्तावित होने का हवाला देकर कोटा रेंज पुलिस महानिरीक्षक रविदत्त गौड़ ने सोमवार को बूंदी महिला थाने के एसएचओ शौकत खान को सस्पेंड कर दिया। पीड़िता ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिवालय और आईजी गौड़ को व्हाट्सएप पर वीडियो मैसेज रिकॉर्ड करके शिकायत भी भेजी थी। 
महिला की शिकायत मिलने के बाद आईजी गौड़ ने एसएचओ को निलंबित कर और जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंपी है। शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि एसएचओ शौकत के पास दहेज प्रताड़ना के मामले में परिवादी महिला कार्रवाई के लिए गई तो उन्होंने उससे अश्लील हरकत की। उसके हाथ-पैरों को गलत तरीके से टच किया। 
महिला का आरोप- SHO ने अकेले मिलने बुलाया
शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया था कि शौकत ने वॉट्सऐप कॉल पर भी महिला से अश्लील बातें कीं। इसके अलावा उसने महिला को अकेले अपने सरकारी निवास पर बुलाया। पीड़िता ने अपने परिवारवालों को इसबारे में बताया और फिर बूंदी के कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा को पूरे मामले से अवगत कराया। जिसके बाद आला अधिकारियों तक शिकायत पहुंचाई गई और एसएचओ पर कार्रवाई हुई।