स्पेक्ट्रा माल की पार्किंग में किशोरी से कार में बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love

नोएडा: 10 अप्रैल (ए) जिले में थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित एक मॉल में एक दुकानदार द्वारा 15 वर्षीय किशोरी से पार्किंग में खड़ी अपनी कार में बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पड़ोसी सोरन सिंह ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया।

सिंह ने शिकायत के हवाले से कहा कि सोरन सिंह की सेक्टर 75 स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में दुकान है और वह किशोरी को उसके परिजनों से यह कह कर अपने साथ दुकान पर लाता था कि ईद के अवसर पर बड़ी संख्या में आ रहे ग्राहकों से निपटने में वह उसकी मदद कर देगी।

पीड़ित के अनुसार, यह सिलसिला कुछ दिन चला और आरोपी किशोरी को सुबह 10 बजे दुकान पर साथ लेकर आता था तथा रात 10:30 बजे के करीब वापस घर छोड़ देता था।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार 7 अप्रैल की रात करीब पौने बारह बजे करीब एक महिला ने उसे फोन कर स्पेक्ट्रम माल की कार पार्किंग में आने के लिए कहा। शिकायत के मुताबिक, वहां पहुंचने पर उसकी बेटी रोती हुई मिली और बताया कि सोरेन ने कार में उससे बलात्कार किया है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने बीती रात को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया।