फोटो के विवाद को लेकर हमलावरों ने युवक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश गाजीपुर
Spread the love

गाजीपुर,20 दिसम्बर (ए)। मंगलवार की सुबह अज्ञात हमलावरों ने सादात रेलवे स्टेशन के उत्तरी क्रासिंग के पास एक युवक को गोली मारकर लहुलुहान कर दिया। युवक की पीठ में लगी दो गोलियों से युवक ज़ख्मी होकर वहीं गिर पड़ा। उधर घटना को अंजाम देने के बाद नकाबपोश हमलावर मौक ए वारदात से फरार हो गए।
घायल युवक जिले केभुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के पदुमपुर का निवासी आशीष यादव (20वर्ष) पुत्र राजेश यादव है। गोली लगने की सूचना पर सादात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचाया। चिकित्सक ने गोली पीठ में फंसे होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
घायल छात्र आशीष यादव ने पुलिस को बताया कि उसका मौसेरा भाई श्रवण यादव पुत्र राधेश्याम यादव जो निवासी रामपुर बलभद्र का निवासी है और पालीटेक्निक मरदापुर सादात का छात्र है। श्रवण कालेज से कल सोमवार की अपराह्न में ट्रेन पकड़कर घर जाने के लिए पैदल ही सादात रेलवे स्टेशन जा रहा था। उसी दरम्यान रेलवे क्रासिंग के निकट करीब आधा दर्जन अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने उसका मोबाइल छीनकर किसी फोटो की बात को लेकर लाठी-डंडा और लात घूंसा से उसकी पिटाई कर फरार हो गये। हमलावरों के जाने के बाद उसका मोबाइल कालेज के ही एक छात्र ने दूसरी तरफ से लाकर यह कहते हुए दिया कि मोबाइल गिरा पड़ा था। इसके बाद ट्रेन पकड़कर घर जाने के बाद श्रवण ने अपने मौसेरे भाई आशीष को आपबीती सुनाया। आज उसके साथ कोई वारदात न हो इस लिए वह दोनों मौसेरे भाई साथ आये थे। दादर एक्सप्रेस ट्रेन से उतरकर वे पैदल ही रेलवे पटरी पकड़कर कालेज जा रहे थे, तभी क्रासिंग के पास पहले से मौजूद उन्हीं अज्ञात हमलावरों ने फिर से हमला कर दिया। उनके द्वारा चलाई गई दो गोलियां आशीष के पीठ में लगीं, जिसके बाद हमलावर फरार हो गए।
थानाध्यक्ष शैलेष कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल युवक को उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। इलाज के बाद छात्र से तहरीर लेकर हमलावरों के पता लगाते हुए विधिक कार्यवाही की जायेगी।