जेल के अंदर कैदियों ने बुलाई डांसर, जब वीडियो सामने आया तो अफसरों के उड़े होश,फिर–

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love


आए दिन जेल से कैदियों के तमाम कारनामे सामने आते रहते हैं। कभी वे जेल के अंदर चुपके से लेकर पहुंच जाते हैं तो कभी जेल में सुरंग खोद डालते हैं। ब्राजील की एक जेल में कुछ कैदियों ने तो कल्पना से परे चीज कर दी। इन कैदियों ने क्रिसमस पार्टी मनाई और जेल के अंदर ही डीजे और डांस का कार्यक्रम हुआ, इतना ही नहीं कैदियों ने बकायदा डांसर मंगवाई। पार्टी के बाद जब इनका वीडियो वायरल हुआ तब जाकर पूरी कहानी सामने आई।
दरअसल, यह घटना ब्राजील स्थित गोइयाना शहर की है। डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां स्थित एक जेल में यह सब हुआ है। इस जेल में करीब सौ कैदी हैं और इन सबने क्रिसमस पार्टी में धूम धड़ाका कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, कैदियों ने जेल के ही एक कर्मचारी से मिलकर सारा खेल किया है। कैदियों ने डांस पार्टी का आयोजन किया और कई डांसर बुलाई गईं।
जेल में क्रिसमस की रात जमकर डीजे पर डांस हुआ और अश्लील डांस हुआ। इस डांस का वीडियो अगले दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में दिखा कि डांसर डीजे की धुन पर नाचती हुई दिखाई दे रही है और कुछ कैदी उसे चारों तरफ से घेर कर खड़े हुए हैं। इतना ही नहीं कुछ कैदियों के पास मोबाइल भी पाई गई। जब इस पूरी कहानी का वीडियो अफसरों तक पहुंचा तो उनके होश उड़ गए।
रिपोर्ट में बताया गया कि जेल के एक कर्मचारी ने ही यह सब करतूत कैदियों के साथ मिलकर उनके लिए की है। उसने जेल में कैदियों के लिए डीजे और डांसर्स बुलाई। वीडियो के लीक होने के बाद जेल के उस कर्मचारी को निकाल दिया गया है। इतना ही नहीं जेल के कुछ कैदियों को उस जेल से दूसरे जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।