जंगल के राजा शेर का भैंस पर हमला,फिर भैंसों ने शेर को पटक-पटककर पीटा,उसके बाद जो हुआ—

राष्ट्रीय
Spread the love

नई दिल्ली, 20 मार्च (ए)। जंगल का राजा शेर ऐसा जानवर है जिससे भिड़ने की हर किसी में हिम्मत नहीं होती। बड़े-बड़े जानवर भी शेर को देखकर अपनी जान बचाने के लिए भागते हुए नजर आ जाते हैं। हालांकि, अगर सब एकजुट हो जाए तो जंगल के राजा को भी हराया जा सकता है और ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो ने साबित भी कर दी है। जिसमें शिकार की मंशा से आया शेर जब भैंस से भिड़ा तो भैंसों ने मिलकर ऐसा हमला बोला कि शेर को लेने के देने पड़ गए। एक भैंस ने तो शेर को अपने सींगों से उछालकर दूर तक फेंककर मारा। भैंसों ने शेर को ऐसा पीटा कि वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी। 
हालांकि वायरल हो रहा वीडियो साल 2019 का है लेकिन एक बार फिर ट्रेंड में आ गया है। इस वीडियो को देखकर आप एकता की शक्ति की मिसाल जरूर देंगे। वाकई एकता में इतनी ताकत होती है कि सामने वाली बड़ी से बड़ी ताकत भी छोटी पड़ जाती है। वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले शेर की भिड़ंत सिर्फ एक जंगली भैंस से होती है जिसपर शेर अपना दबाव बनाने की कोशिश भी करता है। 
शेर का भैंस पर हमला देख आसपास मौजूद अन्य जंगली भैंस एक साथ आकर शेर से भिड़ जाती हैं। यहां भैंसों की एकता शेर पर भारी नजर पड़ती है और उल्टा शेर की धुलाई शुरू हो जाती है। एक भैंस तो शेर को अपने सींगों के बल पटक-पटककर पीटती भी नजर आती है। इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को लाखों-करोड़ों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे चुके हैं। आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो लिंक पर नीचे क्लिक कर सकते हैं।