बदमाशों ने की फर्नीचर व्यवसायी की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या

उत्तर प्रदेश गाजीपुर
Spread the love

गाजीपुर,24 अक्टूबर (ए)। यूपी के गाजीपुर जिले के जंगीपुर नगर के यादव मोड़ हँसराजपुर रोड पर स्थित फर्नीचर व्यवसायी को बदमाशो ने दिनदहाड़े गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुँची पुलिस तत्काल ईलाज के लिए जिलाचिकित्सालय लाई लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुँचे एसपी ने घटना की जानकारी ली।
जंगीपुर थाना क्षेत्र के खालिसापुर गाँव निवासी जितेन्द्र यादव उर्फ जेपी की फर्नीचर की दुकान यादव मोड़ हँसराजपुर मार्ग पर स्थित है। रोज की भांति जेपी रविवार के दिन दुकान के लिए घर से निकला था की दुकान से कुछ ही दूरी पर पहले से घात लगाए हौसला बुलंद बदमाशो ने सरेराह जेपी की प्लेटिना गाड़ी को पैरों से मारकर डिसबैलेंस कर दिया जिससे जेपी मौके पर गाड़ी सहित गिर गया। जमीन पर गिरे हालात में ही बदमाशो ने जेपी के सिर में सटाकर गोली मार कर मौके से फरार हो गए।
सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने जेपी को तत्काल ईलाज के लिए जिलाचिकित्सालय लाई जहाँ ईलाज के दौरान डॉक्टरों ने जेपी को मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पहुँचे एसपी रामबदन सिंह से मृतक के भाई से पूछताछ कर घटनास्थल के बगल में स्थित घर मे लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशो की पहचान मृतक के छोटे भाई से कराए। परिजनों को आश्वासन देते हुए एसपी ने जल्द घटना में शामिल बदमाशो की गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया।