नर्सिंग होम में घुसकर बदमाशों ने डॉक्टर और नर्स को मारी गोली,नर्स की मौत

बिहार सीतामढ़ी
Spread the love


सीतामढ़ी, 25 अगस्त (ए)। बिहार के सीतामढी शहर के चर्चित सर्जन डॉ. शिवशंकर महतो को मंगलवार देर रात बदमाशों ने राजोपट्टी परिसदन के सामने उनके निजी नर्सिंग होम में घुसकर गोली मार दी। गोलीबारी में नर्सिंग होम में मौजूद एक नर्स की मौत हो गई। घटना मंगलवार की देर रात करीब 12.30 बजे की है। जख्मी हालत में डॉक्टर को बगल के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर को तीन गोलियां लगी है।
सीतामढ़ी सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गोली लगने से नर्स की मौत हो गयी है। डॉक्टर की हालत गंभीर बनी है। फिलहाल डॉक्टर का इलाज चल रहा है। पुलिस अपने स्तर मामले की जांच शुरू कर घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।
इधर, घायल डॉक्टर का इलाज कर रहे डॉ. प्रवीण कुमार ने बताया कि उन्हें तीन गोलियां सीना, हाथ और पैर में लगी है। ऑपरेशन किया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि डॉक्टर शिवशंकर महतो देर रात करीब साढ़े बारह बजे कहीं से क्लीनिक पर लौटे थे। वे नर्सिंग होम के कैंपस में गाड़ी पार्क कर रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। 
डॉक्टर को तीन गोली लगी है। वहीं एक नर्स को गोली लगी। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सदर डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।