दुबई जाने से परिवार को रोकना चाहता था शख्स, फ्लाइट रोकने के लिए कर डाला यह काम,फिर–

राष्ट्रीय
Spread the love


चेन्नई , 27 अगस्त (ए)। चेन्नई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, नशे में धुत एक शख्स अपने परिवार को विदेश जाने से रोकने के लिए शनिवार को दुबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट को ही बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। हालांकि, पुलिस नियंत्रण कक्ष में अज्ञात कॉल आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने यह पता लगाने के लिए गहन जांच की कि क्या इंडिगो के विमान में कोई विस्फोटक रखा गया है। विमान में ऐसी कोई वस्तु नहीं मिली, जिससे अधिकारियों और अन्य लोगों ने राहत की सांस ली।
ट्रिब्यून इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एयरपोर्ट और पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, चेन्नई के ही रहने वाला शख्स अपने परिवार के दो सदस्यों को दुबई जाने से रोकना चाहता था। जिसके बाद उसने शहर के पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा कॉल किया। जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए। विमान के उड़ान भरने से पहले ही अधिकारी उसकी जांच में जुट गए। तलाशी लेने के बाद धमकी फर्जी निकली। 
फ्लाइट सुबह 7.20 बजे दुबई के लिए उड़ान भरने वाली थी। अधिकारियों ने बताया कि जिस विमान को सुबह 7.20 बजे रवाना होना था, उसने जांच के बाद दिन में अपने गंतव्य के लिए उड़ान भरी।
 उन्होंने बताया कि फोन करने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए जांच जारी है।