थाने के सामने ही लाखों रुपयों से भरा ATM उखाड़ ले गए चोर,और पुलिस—

पटना बिहार
Spread the love


पटना,21अक्टूबर (ए)। बिहार की राजधानी पटना में बदमाश कितने बेखौफ हैं, इसका उदाहरण एक बार फिर सामने आया है। यहां रात में फुलवारीशरीफ ईसापुर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम को ही उखाड़ ले गए। पुलिस थाने के करीब ही वारदात को अंजाम देते हए एटीएम स्कॉर्पियो में लाद कर बदमाश फरार हो गए। वारदात थाने से महज 200 मीटर दूर हुई। एटीएम में घुसते ही बदमाशों ने पहले सीसीटीवी तोड़ दिया फिर एटीएम उखाड़ कर ले गए। कहा जा रहा है कि एटीएम में  21 लाख रुपये से ज्यादा थे। बताया जाता हैं कि बुधवार की रात लगभग एक बजे स्कॉर्पियो पर 4 बदमाश एटीएम के नजदीक तेजी से आए। सभी ने अपने चेहरे को गमछे से ढक रखा था। एटीएम में घुसने के साथ ही केवल 10 से 15 मिनट के अंदर मशीन को उखाड़ कर अपने गाड़ी में लोड किया और तेजी से थाने के सामने से होते हुए भाग निकले। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देखा ATM गायब था। लोगों का आरोप है कि जिस वक्त बदमाश भाग रहे थे, उस वक्त सैफ के दो जवान गश्ती पर थे। उन्होंने बदमाशों को भागते देखा लेकिन पकड़ने की कोशिश नहीं की और न ही गोली चलाई।
सूचना मिलते ही गश्त पर तैनात सैफ के जवान और अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। कुछ देर बाद थानेदार भी वहां पहुंचे। सैफ के जवानों को जमकर फटकार लगाते हुए गोली नहीं चलाने का कारण पूछा। इस पर सैफ के जवानों ने थाना प्रभारी को जवाब देते हुए कहा कि अगर वह गोली चला देते तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है।
फाइनेंस सॉफ्टवेयर सिस्टम के रीजनल रिप्रेजेंटेटिव राजू कुमार ने फुलवारीशरीफ थाने में एटीएम चोरी की घटना के बारे में मामला दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि एटीएम में कुल 21 लाख 10 हजार 600 रुपए थे। राजू कुमार ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक CCTV कैमरे में अपराधियों की चोरी के सिर्फ फोटो ही उपलब्ध हो सके हैं। इस फोटो में एक अपराधी हल्के पीले रंग का शर्ट पहन रखा है। चेहरे पर लाल और सफेद चेक का गमछा लपेट रखा है। उन्होंने सीसीटीवी के फोटो की कॉपी पुलिस को भी उपलब्ध कराया।