महिला ने दिखाई ऐसी चालाकी कि बैग लूटने आए बदमाश खा गये गच्चा,फिर—

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली, 22 मई (ए)। बाइक सवार लुटेरों की तो आपने कई वीडियो देखी होगी जिसमें दो लोग बाइक से आते हैं और बैग छीनकर भाग जाते हैं। लेकिन इस बार महिला ने ऐसा दिमाग चलाया कि लुटेरों की कोशिश नाकाम साबित हुई। दरअसल हुआ ये कि बाइक सवार दो लोग एक महिला का बैग छीनने आए। महिला को आभास हो गया कि दो लोग उसके साथ लूटपाट के इरादे से उसकी तरफ आ रहे हैं। महिला ने तुरंत अपना बैग एक छत पर फेंक दिया। इतना देखते ही बदमाश उल्टे पैर वापस भाग गए। इस तरह महिला ने खुद को लूट से बचा लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया गया है जिसे अबतक 3.6 लाख लोग देख चुके हैं।
जानकारी के मुताबिक महिला के बैग में कैश और ज्यूलरी थी इसलिए महिला अपने सामान को लेकर काफी अलर्ट थी। महिला को आभास हो गया कि बाइक सवार दो लोग उसका बैग छीनने के लिए उसकी तरफ बढ़ रहे हैं। महिला ने तुरंत अपना दिमाग चलाया और अपना वो बैग पास मौजूद एक छत पर फेंक दिया। लुटरों के पास अब कुछ था ही नहीं जिसे वो लूट सकें तो लुटेरे दबे पांव भाग निकले।
इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल पड़ी है। एक यूजर ने लिखा हम कैसी दुनिया में रहने लगे हैं जहां लोगों को अपना सामान बचाने के लिए ऐसा कुछ करना पड़ रहा है। वहीं कई लोग ऐसे हैं जो महिला की बहादुरी और उसके प्रेजेंस ऑफ माइंड की तारीफ कर रहे हैं।