मकान में लग रही थी लोगों की भीड़,पुलिस ने की छापेमारी तो उड़े होश

छत्तीसगढ़ दुर्ग
Spread the love


दुर्ग,06 दिसम्बर (ए)।छत्तीसगढ़ में ऑनलाइन के बाद अब ऑफलाइन सट्टेबाजों के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सोमवार को दुर्ग सीएसपी के नेतृत्व में एक मकान में दबिश देकर ऑफलाइन सट्टे के अवैध कारोबार को ध्वस्त किया है. इस मामले में पुलिस ने 16 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 76 हजार कैश और 3 लाख से ज्यादा का सट्टा पट्टी जब्त किया गया है.
दुर्ग पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गया नगर में एक मकान में सुबह से शाम तक लोगों की भीड़ लगती है. वहां पर सट्टे का कारोबार संचालित किया जाता है. जिसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित की. लंबे समय से सट्टे का अवैध कारोबार करने वाले भागवत देशमुख के मकान में दबिश दी गई. मौके से कई सट्टेबाज गिरफ्तार किए गए. पुलिस ने सटोरियों के पास से 76 हजार कैश और 3 लाख से अधिक की सट्टा पट्टी जब्त की है. पुलिस ने इस अवैध सट्टे का कारोबार संचालित करने वाले भागवत देशमुख समेत 16 सटोरियों को गिरफ्तार किया है.
दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया “गया नगर के एक मकान में अवैध रूप से सट्टा खिलाने वाले की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मकान में दबिश देकर सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. मकान में लंबे समय से भागवत देशमुख नाम का शख्स इसे संचालित कर रहा था. पुलिस ने मौके से 16 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 76 हजार कैश समेत 3 लाख से ज्यादा की सट्टा पट्टी जब्त की है. सभी आरोपियों को खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है