22 में अखिलेश जी आएंगे गाने व डांस पर यहां जमकर हुआ बवाल, लाठी-डंडे, ईंट-पत्थर चले,फिर

उत्तर प्रदेश वाराणसी
Spread the love


वाराणसी , 7 जून (ए) । वाराणसी के बड़ागांव इलाके में कोरोना प्रोटोकाल को ताक पर रखकर हो रहे भोज के कार्यक्रम में डांस के दौरान गाने ’22 में अखिलेश जी आएंगे’ के दौरान बवाल हो गया। इसी गाने पर नाच रही डांसर के साथ कुछ युवकों ने छेड़खानी कर दी जिसके चलते दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते मारपीट ने विकराल रूप धारण कर लिया। दोनों पक्षों में पहले लाठी-डंडे फिर ईंट-पत्थर चलने लगे। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और किसी तरह मामला शांत हुआ। पुलिस की सुरक्षा में डांस पार्टी के लोग और रिश्तेदार वहां से निकल सके। बवाल में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। मामला बड़ागांव थाना क्षेत्र के गोसाईंपुर गांव का है।
गोसाइपुर गांव में बहुभोज कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा भी बुलाया गया था। इसमें तेज आवाज में बज रहे गाने ’22 में अखिलेश जी आएंगे’ पर डांसर नाच भी रही थी और लोग उस पर रुपयों की बारिश कर रहे थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने डांसर के साथ छेड़खानी कर दी। अचानक हुई छेड़खानी से अफरातरी मच गई। इसे लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इससे पहले कि कोई बीच बचाव होता दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई। किसी ने मामले की जानकारी 112 नंबर पर दी तो पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से किसी तरह मामला शांत हुआ। 
इस बाबत थानाध्यक्ष बड़ागांव मुरलीधर ने बताया कि आयोजक दूल्हे कन्हैया की तहरीर पर छह नामजद सहित दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। वहीं, हरहुआ चौकी इंचार्ज धनज्जय सिंह की तहरीर पर आयोजक के खिलाफ महामारी अधिनियम व लॉकडाउन उल्लंघन के तहत मुक़दमा दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच हो रही है।