इस नेता ने बनवाया खुद का सेक्स वीडियो, फिर कर दिया वायरल, जानें वजह

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love


वॉशिंगटन, 15 अक्टूबर (ए)। देश-दुनिया में कई लोगों की बिना मर्जी के उनके अडल्ट वीडियो वायरल हो चुके हैं। इससे लोग आहत हो जाते हैं, लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि एक नेता ने जानबूझकर अपना अडल्ट वीडियो लीक कर दिया। दरअसल, यह नेता कोई और नहीं, बल्कि अमेरिकी कांग्रेस में प्रतिनिधि जेरी नाडलर की जगह लेने के लिए प्रचार कर रहे माइक इटकिस हैं, जिन्होंने अपनी सेक्स-पॉजिटिव स्थिति को उजागर करने के लिए अडल्ट फिल्म जारी की है। 

माइक इटकिस, जो न्यूयॉर्क के 12वें कांग्रेसनल डिस्ट्रिक्ट के लिए एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं, ने पोर्नस्टार निकोल सेज के साथ ‘बकेट लिस्ट बोनांजा’ नामक 13 मिनट के सेक्स टेप में एक्ट किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि, यह वीडियो तीन महीने पहले अपलोड किया गया है, जोकि अब वायरल हो गया है।  इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 
उन्होंने कहा कि, ”अगर मैं इसके बारे में बात नहीं करता, तो यह इस मुद्दे के प्रति मेरी प्रतिबद्धता को नहीं दिखाता। तथ्य यह है कि मैंने वास्तव में मेले लिए यह बहुत बड़ा सीखने का अनुभव था।” कैंपेन वेबसाइट पर यह भी कहा गया है कि पुरुषों को पूर्व सहमति के बिना बायोलॉजिकल बच्चों का समर्थन करने की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए। माना जा रहा है कि डेमोक्रेटिक जिले में नाडलर की जीत के पूरे चांसेस हैं, क्योंकि पिछले 147 सालों में सिर्फ एक बार रिपब्लिकन द्वारा जीत दर्ज की गई है।