खांसने और छींकने का यह माडल लेती है लाखों रूपये,कोरोना काल में गज़ब बिजनेस,जानें कौन है यह ?—-

अंतरराष्ट्रीय
Spread the love

कोरोना काल में ग्लोबल लॉकडाउन लगने के चलते ओनली फैंस जैसी वेबसाइट्स का बिजनेस बूम पर है क्योंकि इन साइट्स पर कई मॉडल्स अपनी तस्वीरों और वीडियो के सहारे काफी पैसा कमा रही हैं। हालांकि, 42 साल की एक मॉडल का दावा है कि उन्हें क्लाइंट्स की कई अजीबोगरीब फरमाइशों का सामना भी करना पड़ता है। मॉडल और रियैलिटी टीवी स्टार हॉली मेग्वायर ने द सन वेबसाइट के साथ बातचीत में कहा कि उन्हें कई ऐसे ऑफर्स आते हैं जहां उनके क्लाइंट उनसे कैमरे पर खांसने और छींकने की रिक्वेस्ट करते हैं। कई बार 15-20 मिनट्स तक उन्हें ऐसा करने के लिए कहा जाता है। इसके अलावा कई क्लाइंट्स उन्हें मास्क में देखना भी पसंद करते हैं । हॉली ने कहा कि ये सच है कि कोरोना काल में ये कल्चर बढ़ा है। कई बार किसी की डिमांड पर खांसना या छींकना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में मैं हमेशा अपने पास पेपर शेकर रखती हूं जिसकी मदद से छींकने में आसानी होती है। कोरोना काल में हमें कई अजीब चीजें देखनी पड़ रही है। हॉली एक वेबसाइट पर फेसटाइम सर्विस देती हैं।
उन्होंने कहा कि ग्लोबल लॉकडाउन के चलते स्ट्रिप क्लब जैसी जगहें बंद हुई हैं, यही कारण है कि ऑनलाइन कई वेबसाइट्स का चलन बढ़ा है जहां लोग इन मॉडल्स की तस्वीरें और वीडियोज के लिए पैसा खर्च करते हैं
। हॉली ने बताया कि इस ट्रेंड के चलते वे महीने में लगभग 4 लाख रुपए कमा लेती हैं। हॉली ने कहा कि कोरोना काल के चलते मास्क भी लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा हो चुका है और कई लोग तो ऐसे हैं जो मास्क स्ट्रिप पसंद करते हैं वही कई मुझे अलग-अलग डिजाइन्स के मास्क पहनने की गुजारिश की है।