बोलेरो-बाइक की टक्कर में भाई-बहन समेत तीन की मौत, नौ अन्य घायल

उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर
Spread the love

शाहजहांपुर (उप्र) 16 जून (ए) शाहजहांपुर जिले के जलालाबाद थाना इलाके में शुक्रवार की दोपहर दो मोटरसाइकिल और बोलेरो कार की हुई टक्कर में मोटरसाइकिल सवार भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि घटना में नौ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने शुक्रवार को बताया कि थाना जलालाबाद अंतर्गत नगरिया मोड़ के पास आज दोपहर बाद शाहजहांपुर-फर्रुखाबाद मार्ग पर आमने सामने दो मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई तभी पीछे से आ रही बोलेरो कार ने भी उन्हें टक्कर मार दी।.

उन्होंने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद बोलेरो एक विद्युत बिजली के खंभे से टकरा गई जिससे चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और वाहन गड्ढे में जाकर पलट गई।

एएसपी ने बताया कि घटना में एक ही बाइक पर सवार राजेश (25) तथा उसकी बहन प्रियांशी (27) तथा भांजी पायल (तीन) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य बाइक सवार समेत बोलेरो पर बैठे नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।