ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप में भिड़ंत,एक ही परिवार के 11 की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love


जयपुर, 19 अप्रैल (ए)। राजस्थान के झूंझनूं में मंगलवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक हादसा झूंझनूं-गुढ़ा हाईवे पिकअप ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर हो गई। पिकअप में सवार लोग अपने परिवार के सदस्य की मौत के बाद उसकी राख विसर्जित कर वापस लौट रहे थे।
पुलिस के मुताबिक हादसा लीलावाली ढाणी के करीब हुआ जो गुड्डा पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। मरने वाले झूंझनूं जिला के खेतरी नगर, अहीरों की ढाणी के रहने वाले थे। बताया जाता है कि लोहागढ़ से लौट रही पिकअप ट्रक में करीब 22 लोग सवार थे। हादसे में आठ लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ा वहीं एक अन्य की मौत इलाज के लिए जयपुर ले जाते वक्त हुई। पुलिस ने बताया कि अन्य घायलों का इलाज बीडीके अस्पताल में हो रहा है।
मरने वालों में दो नाबालिग 15 वर्षीय अर्पित और 16 वर्षीय नरेश व दो महिलाएं 45 वर्षीय सावित्री व 35 साल की राजबाला शामिल हैं। अन्य मृतकों के नाम कैलाश, भंवरलाल, सुमेर, मनोहर, करमवीर, बलबीर और राहुल बताए गए हैं। वहीं हादसे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की। गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा कि झुंझुनू के गुढा गौड़जी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में हुई मौत अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।