कार आगे निकालने के झगड़े में ट्रांसपोर्ट कारोबारी की हत्या

राष्ट्रीय
Spread the love

इंदौर (मध्यप्रदेश), 14 अगस्त (ए) इंदौर में सड़क पर कार आगे निकालने की होड़ के चलते हुए विवाद में 30 वर्षीय ट्रांसपोर्ट कारोबारी की चाकू घोंपकर हत्या करने के आरोप में एक महिला समेत पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।.

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अभिषेक आनंद ने संवाददाताओं को बताया कि नजदीकी कस्बे महू के ट्रांसपोर्ट कारोबारी दीपक सौंधिया (30) की कनाड़िया क्षेत्र के बाईपास रोड पर कार आगे निकालने के विवाद में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी।.उन्होंने बताया कि हत्याकांड में मुख्य आरोपी सद्दाम खान और उसकी एक महिला मित्र के साथ ही रेहान, कुलदीप तोमर और शोएब खान को गिरफ्तार किया गया है।

डीसीपी ने बताया कि मुख्य आरोपी सद्दाम पर आठ आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आनंद ने बताया कि हत्याकांड में गिरफ्तार पांच आरोपी दो कारों में सवार थे और एक पब में आधी रात तक शराब पीने के बाद घर लौट रहे थे।

डीसीपी ने बताया,‘‘कनाड़िया क्षेत्र के बाईपास रोड पर आरोपियों की एक कार ने आगे निकलने की होड़ में सौंधिया की कार को टक्कर मार दी थी। इस बात को लेकर सौंधिया की गाड़ी में बैठे उनके परिजनों ने आपत्ति जताई थी।’’

उन्होंने बताया कि सौंधिया के परिजनों की आपत्ति पर आग-बबूला होकर आरोपियों ने उनकी गाड़ी को घेरकर रोका और 30 वर्षीय ट्रांसपोर्ट कारोबारी और उनके एक नजदीकी रिश्तेदार पर चाकू से हमला कर दिया।

डीसीपी ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान सौंधिया की मौत हो गई, जबकि उनके नजदीकी रिश्तेदार की हालत स्थिर बनी हुई है।