ट्रक ने चार मजदूरों को कुचला, एक की मौत

उत्तर प्रदेश बांदा
Spread the love

बांदा (उप्र), 13 फरवरी (ए) बांदा जिले के कालिंजर थानाक्षेत्र में सुखना नाले के नजदीक शुक्रवार रात सड़क किनारे से कुछ दूर छप्पर में सो रहे चार मजदूरों को एक ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

नरैनी क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सियाराम ने शनिवार को बताया कि कालिंजर थानाक्षेत्र में सड़क निर्माण के कार्य में लगे चार मजदूर शुक्रवार रात सुखना नाले के नजदीक सड़क से कुछ दूर बने छप्पर में सो रहे थे, तभी नरैनी से सतना जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें कुचल दिया।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक मजदूर आशीष (28) की मौके पर मौत हो गयी और रामजी (25), सरोज कुमार (25) व संदीप (24) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि ये सभी मजदूर लखीमपुरखीरी जिले के रहने वाले हैं।

सीओ ने बताया कि मृत मजदूर का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और गंभीर रूप से घायल तीनों मजदूरों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक घटनास्थल पर छोड़कर भाग गया। उन्होंने बताया कि ट्रक करे कब्जे में लेकर सड़क निर्माण में लगी निजी कंपनी के इंजीनियर धर्मेंद्र प्रताप सिंह की तहरीर में अज्ञात चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।