दिल्ली के GTB अस्पताल से फरार दो लाख का इनामी कुख्यात अपराधी कुलदीप पुलिस मुठभेड़ में ढेर

राष्ट्रीय
Spread the love

नई दिल्ली, 28 मार्च (ए)। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी के सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के पास मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी कुलदीप उर्फ फज्जा को मार गिराया है। पुलिस को खबर मिली थी कि कुलदीप यहां एक फ्लैट में दो दिनों से छुपा हुआ था। इसके अलावा पुलिस ने मौके से कुलदीप के दो साथियों जोगिंदर और भूपेंद्र को हिरासत में लिया है। इन दोनों ने कुलदीप को छुपाने में मदद की।
गौरतलब है कि बीते गुरुवार को कुलदीप को दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन इलाज के लिए GTB अस्पताल लेकर आई थी। इसी दौरान कुलदीप अपने साथियों की मदद से पुलिस कस्टडी से भाग निकला। भागते वक्त कुलदीप ने पुलिस पर गोलियां चलाई, जिसके जवाब में पुलिस की तरफ से फायरिंग हुई। इस दौरान कुलदीप तो फरार हो गया लेकिन उसका एक साथी मारा गया और एक पकड़ा लिया गया था।
इसके बाद से कुलदीप रोहिणी सेक्टर 14 के तुलसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में छुपा हुआ था। सूचना मिलने पर जब पुलिस इसे पकड़ने गई तब इसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस द्वारा बचाव में चलाई गई गोली कुलदीप को लग गई। गंभीर हालत में पुलिस कुलदीप को अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसकी मौत हो गई।