चाचा ने भतीजी का किया रेप,बनाया अश्लील वीडियो,किशोरी ने जब खोली जुबान तो किया वायरल,फिर–

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर, 03 अक्टूबर (ए)। यूपी के जौनपुर जिले के शाहगंज इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। यहां चाचा ही अपनी 16 साल की भतीजी का रेप करता रहा। उसने भतीजी का अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब भतीजी ने परिजनों से शिकायत की तो वीडियो ही वायरल कर दिया। मामला शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले का है। पुलिस ने चाचा को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। 
 पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक अपनी भतीजी के साथ लगभग एक वर्ष से दुराचार कर रहा था। उसने दुराचार के दौरान का एक वीडियो भी बना लिया था। इसी वीडियो के कारण भतीजी को ब्लैकमेल करके दुराचार करता रहा। युवती ने यह बात घरवालों को तब बतायी जब शनिवार को युवक ने दुराचार के दौरान बनाई गई वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया। 
परिवार वालों का कहना है कि उक्त वीडियो को वायरल करने के नाम पर आरोपी उनसे लाखों रुपये मांग रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सर्वेश श्रीवास्तव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया की आरोपी युवक को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया गया है।