फरार शाइस्ता परवीन की तलाश में अशरफ के ससुराल पहुंची यूपी पुलिस

उत्तर प्रदेश प्रयागराज
Spread the love


प्रयागराज,18 अप्रैल (ए)। माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस ने अतीक की पत्नी शाइस्ता की खोज में आज अशरफ के ससुराल प्रयागराज के मरियाडीह गांव स्थित आवास पर तलाशी अभियान चलाया। उल्लेखनीय है कि अतीक अहमद और अशरफ के सुपुर्द-ए-ख़ाक और जनाज़े में भी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता शामिल नहीं हुई है। लेकिन उमेश पाल हत्याकांड की एक और आरोपी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की खोज करने के लिए पुलिस जगह-जगह अपने हाथ-पांव मार रही है। वही दूसरी तरफ NHRC ने यूपी पुलिस को अतीक-अशरफ हत्याकांड के लिए नोटिस भी जारी किया है।
प्रयागराज: उत्तर प्रदेश पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद की बहन के मरियाडीह गांव में फ्लैग मार्च निकाला। pic.twitter.com/60utBVtQ0c
— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 18, 2023

उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर चल सकता है। प्रयागराज प्राधिकरण (PDA) ने गुड्डू के घर पर एक नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में गुड्डू मुस्लिम को सरेंडर करने के लिए 18 अप्रैल तक का समय दिया गया है। नोटिस के अनुसार 18 अप्रैल तक सरेंडर नहीं हुआ तो प्राधिकरण घर गिरा देगा। गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम है। उधर, अतीक की पत्नी 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन के छुपे होने की सूचना पर धूमनगंज के मरियाडीह व भरेठा में पुलिस ने दबिश दी है।

उत्तर प्रदेश: यूपी पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद की बहन के प्रयागराज के मरियाडीह गांव स्थित आवास पर तलाशी अभियान चलाया। pic.twitter.com/atSoNHd59g
— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 18, 2023
हालांकि इससे पहले दावा किया गया था कि गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन पुलिस को मिल गई है। उसकी अंतिम लोकेशन कर्नाटक में मिली थी। जिसके बाद एसटीएफ की टीम उसे पकड़ने के लिए नासिक से कर्नाटक गई थी। एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार के लिए इलाके की घेराबंदी भी करनी शुरू कर दी थी। गुड्डू मुस्लिम की तलाश यूपी पुलिस को उमेश पाल की हत्या के बाद से ही है। उमेश पाल की हत्या बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद से ही लगातार छापेमारी जारी है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।