अजीबोगरीब: दो युवतियां अचानक पहुंची पुलिस थाने, कहा-उनके साथ हुआ है गैंगरेप,जब सच्चाई सामने आई तो पुलिस कर्मियों के उड़े होश,फिर आगे जो हुआ-

इंदौर मध्य प्रदेश
Spread the love

इंदौर,13 जून (ए)। मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर से एक ऐसी खबर सामने आई है जो चौकाने वाली है। यहां उस समय अजीबोगरीब वाकया हो गया जब दो युवतियां अचानक पुलिस थाने पहुंचीं और गैंगरेप की शिकायत की। पुलिस की जांच में सामने आया कि ये लड़कियां सेक्स रैकेट की सदस्य हैं। ग्राहकों से पैसे को लेकर विवाद हुआ तो थाने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने चली आईं। मामला इंदौर के लसूड़िया थाने का है।
लड़कियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने होटल पर छापा मारा। पुलिस ने इन दो लड़कियों के साथ 8 युवकों को गिरफ्तार किया। दोनों युवतियां हैदराबाद की हैं। एक दलाल के माध्यम से वह हैदराबाद से इंदौर पहुंची थीं। ये लड़कियां अक्सर इसी दलाल के माध्यम से इंदौर आती थीं दलाल अक्सर बाहरी राज्यों की युवतियों को इंदौर बुलाता था। पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी ने बताया कि दरअसल, ये लड़कियां जिस होटल में रुकी थीं, वहां उनका ग्राहकों के साथ पैसे को लेकर विवाद हो गया। ये थाने आ गईं और ग्राहकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज करवाने के लिए जिद करने लगी।
महिला पुलिस अधिकारी को ये मामला संदिग्ध लगा। उन्होंने युवतियों को भरोसे में लेकर मनौवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ शुरू कर दी।उनके मोबाइल की भी जांच की। जांच के दौरान युवतियों के मोबाइल में कई तरह की आपत्तिजनक सामग्री और चैट मिले। इसके बाद पुलिस ने लड़कियों की निशानदेही पर होटल में छापा मारकर सभी को गिरफ्तार कर लिया। होटल संचालक को भी संदिग्ध मानकर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।