भीख मांगने वाली बुजुर्ग महिला की झोपड़ी से जब मिले इतने रूपये,गिनने-गिनते थक गए लोग, देखें तस्वीर

राष्ट्रीय
Spread the love


श्रीनगर, 3 जून (ए)। जम्मू-कश्मीर के नौशेरा से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां भीख मांगने वाली एक बूढ़ी महिला की झोपड़ी से इतने रूपये मिले कि लोग यह देख कर दंग रह गये। जानकारी के अनुसार एक बुजुर्ग महिला काफी समय से अकेले रहती थी और भीख मांगकर किसी तरह अपना गुजारा करती थी। भीख मांगने वाली बूढ़ी महिला को जब वृद्धाश्रम शिफ्ट किया गया और उसकी झोपड़ी की जब नगर पालिका की टीम ने तलाशी ली तो सबके होश ही उड़ गए। दरअसल, राजौरी के नौशेरा में भीख मांगने वाली एक बूढ़ी महिला की झोपड़ी से पैसों का अंबार निकला है। टीम को बुजुर्ग महिला की झोपड़ी से करीब 2,60,000 रुपये मिले हैं। 
समाचार एजेंसी ने महिला की झोपड़ी से मिले इन पैसों की तस्वीरें भी जारी की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे इस झोपड़ी में पैसों का अंबार दिख रहा है। झोपड़ी के कचरे में तो कहीं लिफापों में तो कहीं किसी चीज में पैसे रखे हुए थे। इन पैसों को गिनने के लिए टीम को काफी समय भी लगा। 
इस घटना पर वार्ड मेंबर ने बताया कि वे यहां 30 साल से रहती थीं। कल राजौरी से टीम आकर उनको वृद्धाश्रम ले गई। नगर पालिका की टीम को घर के कचरे में लिफाफों में नोट मिलने लगे। जैसे ही इसकी खबर इलाके में फैली, लोगों का हुजूम इसे देखने के लिए उमड़ पड़ा। भीख मांगने वाली बुजुर्ग महिला के पास से इतने पैसे देख सभी दंग रह गए।