व्यापारी ने सिपाही को जब फ्री में पराठा नहीं दिया तो,उसने जो किया, फिर जो हुआ …

उत्तर प्रदेश बदायूं
Spread the love


बदायूं, 07 अगस्त (ए)। यूपी के
बदायूं में फ्री पराठा न देने पर सिपाही ने डंडे से पीटकर व्यापारी का सिर फोड़ दिया जिससे वह बेहोश हो गया। यह देख आसपास के व्यापारी आक्रोशित हो गए और भाग रहे सिपाही को पकड़ लिया। लोगों ने जमकर हंगामा किया जिसका वीडियो वायरल हुआ है। व्यापारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस्लामनगर कस्बे के रहने वाला कारोबारी दीपक पुलिस चौकी के पास पराठे बेचता है। दीपक ने पुलिस को बताया कि इस चौकी पर तैनात एक सिपाही अक्सर दबंगई दिखाते हुए उससे मुफ्त में पराठा खाता था। शुक्रवार रात भी आरोपी सिपाही हितेश फौजी पराठा खाने दीपक के पास पहुंचा। पराठा खाने के बाद जब वह चल दिया तब दीपक ने उससे रुपये मांग लिए। रुपये मांगने से सिपाही आग बबूला हो गया और गालियां देने लगा। दीपक ने विरोध किया तो सिपाही ने डंडे से उसका सिर फोड़ दिया। जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और बेहोश होकर गिर पड़ा।
दीपक के बेहोश होते ही भागा सिपाही, भीड़ ने पकड़ा: सिपाही से दीपक की नोकझोंक व मारपीट को काफी देर से लोग देख रहे थे। कुछ लोग वीडियो भी बना रहे थे। इधर दीपक बेहोश होकर गिर गया तो सिपाही ने मामला गंभीर समझकर वहां से दौड़ लगा दी मगर भीड़ ने सिपाही को मौका नहीं दिया और उसे दबोच लिया। सिपाही की क्रूरता पर लोग आक्रोशित थे और विरोध में हंगामा करने लगे। काफी देर तक हंगामा हुआ तो वहां पुलिस फोर्स पहुंची। पुलिस ने घायल दीपक को अस्पताल में भर्ती कराया वहीं, सिपाही को भी पुलिस भीड़ से छुड़ाकर अपने साथ ले गई। वहीं, पूरे प्रकरण का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। जिस पर लोग पुलिस को जमकर कोस रहे हैं।