युवती से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश भदोही
Spread the love

भदोही (उप्र) 16 मार्च (ए) उत्तर प्रदेश के भदोही में एक युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर सार्वजनिक करने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार: पीड़िता की शिकायत पर शुक्रवार देर शाम प्रयागराज जिले के हंडिया के रहने वाले राहुल यादव (22) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376, 507, 504 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।पुलिस ने बताया कि शिकायक पर त्वरित कार्रवाई करते हुए शनिवार शाम को जिले के ज्ञानपुर थाना क्षेत्र के गोपीगंज तिराहा के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

ज्ञानपुर के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विनोद तिवारी ने बताया कि आरोपी प्रयागराज में अपने बड़े भाई के ससुराल आता जाता था, जहां पड़ोस में रहने वाली 20 वर्षीय पीड़िता से उससे मुलाकात हुई।

अधिकारी ने बताया कि तीन मार्च को आरोपी ने पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और मोटरसाइकिल से गोपीगंज स्थित एक जगह पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने इस कृत्य का वीडियो बना लिया और उसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर तीन मार्च से पांच मार्च के बीच कई बार उसने पीड़िता से दुष्‍कर्म किया।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने वीडियो वायरल करने और उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने शुक्रवार शाम थाने में जाकर शिकायत दी, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।