शादी का झांसा देकर विधवा महिला का किया यौन उत्पीड़न, चार लोगों पर मामला दर्ज

राष्ट्रीय
Spread the love

जींद, चार नवंबर (ए) हरियाणा के जींद जिले में शादी का झांसा देकर एक विधवा महिला से दुष्कर्म और उससे जबरन देह व्यापार कराने के आरोप में एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।.

पुलिस के मुताबिक, मामला जींद जिले के जुलाना थाना क्षेत्र का है, जहां विधवा महिला को शादी का झांसा देकर उसका कथित तौर पर यौन शोषण किया गया और उससे जबरन देह व्यापार कराया गया।.पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की कि लगभग एक साल पहले उसके पति के गुजर जाने के बाद उसके पति के दोस्त, पडाना गांव के निवासी भगत ने 20 अगस्त को शादी का झांसा देकर उसके (पीड़िता के) साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि उस घटना के बाद आरोपी भगत ने उसके साथ कई बार यौन शोषण किया। पीड़िता का आरोप है भगत ने 40 हजार में उसे खटकड़ गांव के बलजीत और उसकी पत्नी सुमन को बेच दिया।

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि बलजीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे भावड़ गांव के संदीप को बेच दिया, जिसने उसका यौन शोषण किया और उससे जबरन देह व्यापार करवाना शुरू कर दिया।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म, यौन शोषण करने, बंधक बनाने समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत भगत, बलजीत, उसकी पत्नी सुमन और संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया की सोनीपत पुलिस से ‘जीरो एफआईआर’ मिली थी, जिसपर कार्रवाई करते हुए चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है