फर्जी पहचान पत्र के साथ पीएम के कार्यक्रम में युवक ने की घुसने की कोशिश, दबोचा गया

राष्ट्रीय
Spread the love


मुंबई,21जनवरी (ए)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 जनवरी को मुंबई में थे. यहां उन्होंने करीब 38,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किया था. जानकारी के मुताबिक एमएमआरडीए मैदान में आयोजित पीएम के कार्यक्रम में एक शख्स एनएसजी का फर्जी पहचान पत्र दिखाकर घुसने की कोशिश कर रहा था. हालांकि शक होने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया है.
बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी 35 वर्षीय रामेश्वर मिश्रा नवी मुंबई का रहने वाला है. वह भारतीय सेना की गार्ड्स रेजीमेंट का जवान होने का दावा कर रहा है. पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है. वहीं सेना, आईबी, दिल्ली पुलिस और पीएम सुरक्षा अधिकारी जैसी कई एजेंसियां ​​संदिग्ध की जानकारी की जांच कर रही हैं कि वह वीवीआईपी सेक्शन में जाने की कोशिश क्यों कर रहा था.
पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मुंबई दौरे पर दो नई मुंबई मेट्रो लाइनों का उद्घाटन किया. उन्होंने मुंबई मेट्रो के 2a और 7 रूट के दूसरे चरण का उद्घाटन किया है. यह 12,600 करोड़ रुपये की लागत से तैयार किया गया है. ये लाइनें अंधेरी से दहिसर तक 35 किलोमीटर लंबे एलेवेटेड कॉरिडोर में फैली है. 18.6 किलोमीटर लंबी मेट्रो लाइन 2ए दहिसर (पूर्व) को 16.5 किलोमीटर लंबे डीएन नगर (येलो लाइन) को जोड़ती है जबकि मेट्रो लाइन 7 अंधेरी (ईस्ट) को दहिसर (पूर्व) से जोड़ती है. पीएम ने इन मेट्रो लाइनों की आधारशिला 2015 में रखी थी।