पुलिस छापेमारी में होटल में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां हिरासत में

कैमूर बिहार
Spread the love


भभुआ, 28 जून (ए)। बिहार के कैमूर शहर में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस दौरान होटल में संदिग्ध हालात में मिले दो युवक और युवतियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस रेड पड़ते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने इनपुट के आधार पर छापेमारी की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने होटल संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, कैमूर पुलिस ने शहर के अखलासपुर बाईपास रोड के एक लॉज से दो युवक व दो युवतियों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। मौके से पुलिस ने लॉज संचालक को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को सूचना मिली थी कि लॉज की आड़ में संचालक द्वारा देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है। पुलिस ने इस सूचना की पहले पुष्टि की। पुष्टि होने पर एसपी राकेश कुमार के निर्देश पर मंगलवार की शाम में छापेमारी की गई।
थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि छापेमारी के दौरान लॉज से शहर की ही दो युवतियों को हिरासत में लिया गया है। जबकि पकड़े गए युवकों में एक बबुरा गांव के तथा दूसरा भभुआ शहर के वार्ड 16 का युवक है। इनसे भी पूछताछ की जा रही है। लड़कियों के परिजन को सूचना देकर थाने पर बुलाया गया है। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।