अपहरण के बाद किशोरी से दुष्कर्म

राष्ट्रीय
Spread the love

चंडीगढ़, 13 अगस्त (ए) हरियाणा के रोहतक जिले में स्कूल जाते समय किशोरी का कथित तौर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।.

अधिकारी के मुताबिक, मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और चौथे की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपी शुक्रवार को पीड़िता का अपहरण कर उसे कार से एक होटल में ले गए। .सांपला के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राकेश कुमार के अनुसार, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।सांपला के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राकेश कुमार के अनुसार, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।सांपला के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राकेश कुमार के अनुसार, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

डीएसपी ने बताया कि आरोपियों में से एक पीड़िता का जानने वाला है और उसने ही स्कूल जाते समय पीड़िता को रोका था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर उसने शोर मचाया तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

डीएसपी के मुताबिक, पीड़िता ने होटल से अपने परिवार से संपर्क किया, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने कहा कि पुलिस को मामले में संवेदनशीलता और तत्परता से काम करना चाहिए।